Realme के इस स्टाइलिश 5G फोन को अब ला सकेंगे मात्र 879 रुपए में.. 108 MP के कैमरा से आ जाएगा मजा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Realme 10 Pro+ 5G: अगर आप भी एक ऐसा 5G सेगमेंट का फोन खरीदने की इच्छा रखते हैं जिसमें काफी बढ़िया कैमरा ऑप्शन देखने के लिए मिले तो ऐसे में आपको एक नजर Realme के 10 Pro+ 5G फोन पर नज़र डाल लेनी चाहिए। क्योंकि यह फोन 108 MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। केवल इतना ही नहीं यह फोन अभी आपको काफी कम दाम पर मिल रहा है। जी हां ! इस फोन को अभी आप मात्र 879 की शुरुआती कीमत देकर भी खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी, 6GB रैम और काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलती है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Realme 10 Pro+ 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Realme 10 Pro+ 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपके प्रयोग के अनुसार एक दिन का बैटरी बैकअप हैवी टास्क तथा हैवी गेमिंग करने के बाद भी मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 67 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो 0 से 50% तक इस फोन को मात्र 17 मिनट के अंदर चार्ज कर देता है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जिससे 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है तथा 800 Nits की पिक ब्राइटनेस मिल जाती है। यानी इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस तो मिलने ही वाला है। इसी के साथ एक शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस भी मिल जाएगा।

यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 6GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है। बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप इसके रियर प्रोफाइल में आपको 108MP +8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। यह कैमरा 1080p में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Realme 10 Pro+ 5G फोन को मात्र 879 रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme 10 Pro+ 5G फोन की वास्तविक कीमत 25,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर 3% के डिस्काउंट पर 24,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन की किस्त मात्र 879 से शुरू हो जाती है। लेकिन ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक भरनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App