पूरे 21% की छूट पर घर लाएं Poco का ये स्टाइलिश 5G फोन.. फीचर्स हैं एक बढ़ कर एक !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Poco M4 5G: Poco कंपनी ने भी 5G फ़ोन सेगमेंट में जमकर नाम कमाया है। ब्रांड ने बीते कुछ वर्षों में अपने खूब सारे 5G फ़ोन को मार्केट में उतारा है जो दमदार फीचर्स से लैस है। इसी कड़ी में आज हम आपको Poco M4 5G फोन के बारे में बताएंगे जो दमदार फीचर्स से लैस है। यह फोन 6GB की रैम तथा MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ आता है। इसी के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट पर 21% की छूट मिल जाएगी। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 21% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Poco M4 5G फ़ोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Poco M4 5G फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है जिससे 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। यह पूरी तरह से आपके प्रयोग पर निर्भर करता है। इसी बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.58 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 98 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ इसकी यह डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 3 के प्रोटेक्शन के साथ आती है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 700 octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 6GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का डुएल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो Led Flash, एचडीआर और पैनोरमा जैसे फीचर्स के साथ आता है और 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8MP का HDR कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जो 1080P में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Poco M4 5G फ़ोन की 21% डिसकाउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी कृपया बता दें पोको M4 5G फोन की वास्तविक कीमत 18,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 21% के डिस्काउंट पर महेश 14,999 रूपए का मिल रहा है वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप ईएमआई के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं खास बात यह है कि इस फोन की मी मात्र 528 रुपए से ही शुरू हो जाती है लेकिन ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह एमी आपके पूरे 2 वर्ष तक भरनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App