OnePlus के इस 5G फोन को घर लाएं मात्र 1,922 में.. मिलेगी 5500 mAh की बड़ी बैटरी और तगड़ी परफार्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

OnePlus 12R 5G: यदि आप भी बदलते समय के साथ अपने 4G फोन के स्थान पर एक नया 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर OnePlus की तरफ से आने वाले न्यूली लॉन्च्ड 12R 5G फोन पर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5500 mAh की बड़ी बैटरी तो देखने के लिए मिल जाती है। साथ ही इसको चार्ज करने के लिए 100 Watts का काफी फास्ट चार्जर भी मिल जाता है। इस फोन में आपको और भी तगड़े फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है कि अभी इस फोन को आप मात्र 1,922 रुपए में खरीद कर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इतनी कम शुरुआती कीमत में इस फोन को लेने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

OnePlus 12R 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम OnePlus 12R 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 100 Watts का सुपर फास्ट चार्जर भी देखने के लिए मिलता है जो इस बैटरी को महत्व 26 मिनट में 0 से 100% चार्ज कर देता है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 4500 Nits के पिक ब्राइटनेस के साथ आती है। यदि आप सूर्य की किरणों के नीचे आ जाते हैं तो भी इस फोन का कंटेंट बिल्कुल साफ दिखाई देता है। इसी के साथ इस डिस्प्ले से आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने के लिए मिल जाता है जो काफी स्मूथ एक्सपीरियंस प्रदान करता।

बात करें यदि कैमरा सेटअप की तो इस फोन के रियर में आपको 50MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ आपको इसके फ्रंट में 16 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है। यह सभी कैमरा 4K में आसानी से वीडियो को रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसी के साथ यह फोन 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर की साझेदारी में काफी तगड़ा परफॉर्मेंस देता है।

OnePlus 12R 5G फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus 12R 5G फोन की वास्तविक कीमत 39,999 रुपए है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट पर 1% के डिस्काउंट पर 39,239 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आप इस फोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इस फोन को आप EMI पर मात्र 1,922 देकर घर ला सकते हैं। जी हां ! 1,922 से इस फोन की किस्त शुरू हो जाती है तथा बाकी के पैसे आपको आराम से 24 महीने में देने होते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App