Lava के इस 5G फोन 33% डिस्काउंट.. 6GB रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Lava Blaze 1X 5G: अगर आप भी मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए अपने पुराने 4G फोन के स्थान पर 5G फ़ोन लेने का विचार बना रहे हैं और इस सेगमेंट का काफी अफोर्डेबल फोन ढूंढ रहे हैं तो आपको एक नजर Lava के Blaze 1X 5G फोन पर डालनी चाहिए। यह फोन 6GB रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ तो आता ही है साथ ही इसमें आपको काफी बढ़िया परफार्मेंस और तगड़ा कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है। सबको अपनी और आकर्षित करने वाली बात तो यह है की अभी आपको फ्लिपकार्ट पर इस फोन के ऊपर पूरे 33% डिस्काउंट का डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी डिस्काउंट के पश्चात कीमत।

Lava Blaze 1X 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Lava Blaze 1X 5G फोन मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप एक बार चार्ज करके दिन भर आराम से चला सकते हैं। फिर चाहे आप इसमें हैवी गेम्स खेलें, वीडियो वाचिंग करें या नॉर्मल ब्राउजिंग करें यह आपको एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से दे देती है।

फोन के डिस्प्ले का रुख करें तो इसमें आपको 6.5 इंच की HD+ LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको काफी ज्यादा स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलने वाला है। यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है जिसमें MediaTek Dimensity 700 Octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 6GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी ज्यादा बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। यानी इस फोन में आप कितने भी हैवी एप्स तथा गेम्स चलाएं तो भी यह फोन आपका बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है। किसी के साथ आपकी इसकी इंटरनल स्टेट स्टोरेज को 1TB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं।

यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो बात करें तो इसके रीयर में आपको 50MP +50MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप तथा फ्रंट में 8MP +8MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। यह सभी कैमरा काफी ज्यादा बेहतरीन फोटोस को क्लिक करते हैं इसके पॉजिटिव रिव्यूज आफ फ्लिपकार्ट पर भी जाकर चेक कर सकते हैं।

Lava Blaze 1X 5G फोन की 33% डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Lava Blaze 1X 5G फोन की वास्तविक कीमत 16,349 रुपए है लेकिन यह अभी 33% डिस्काउंट पर फ्लिपकार्ट सेल में महज 10,898 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको मात्र 384 रुपए की किस्त में मिल जाएगा, यह किस्त आपके पूरे 24 महीने तक भरनी होगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App