सिर्फ 8,999 रुपए में खरीद लाएं Samsung का 256GB वाला फोन, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 FE: इस समय ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Flipkart और Amazon पर एक से एक शानदार सेल चल रही है। जहां सैमसंग के एआई फोन्स को लेकर यूजर्स एक क्रेज देखने को मिल रहा है।

वहीं इस बीच आप ग्राहकों को Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास ये एक अच्छा मौका है। जब आप इसके 256 जीबी स्टोरेज को 1 साल मैन्युफैक्चरिंग वॉरंटी के साथ खरीद सकते है।

Samsung Galaxy S23 FE Discount Offer & Price

सैमसंग के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 84,999 रुपये है। जिसे आप शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से 29 फीसद तक के डिस्काउंट में 59,999 रुपये में खरीद सकते है।

वहीं इस फोन की खरीद पर 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 9,999 रुपये की रह जाती है। वहीं बैंक ऑफर के तहत HDFC बैंक कार्ड पर 1000 रुपये की छूट मिल रही है। इस तरह से हैंडसेट का इफेक्टिव कीमत सिर्फ 8,999 रुपये का रह जाता है।

Samsung Galaxy S23 FE के Specification

– इस मोबाइल में आपको 6.4-इंच की फुल-HD+ AMOLED की डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपल्ब्ध की गई है।
– इसके साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी साथ मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 का प्रोसेसर साथ दिया गया है।
– इसके अलावा इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ दिए गए है, जिसका पहला 6GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB वेरिएंट शामिल है।
– कैमरा की बात की जाएं तो यह आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा में उपलब्ध मिलता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट साइड में 12MP का कैमरा दिया है।
–  पावर के लिए इस डिवाइस में 25W की फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की अच्छी खासी बैटरी साथ दी गई है।
– ये फोन Mint, Graphite, Purple, Indigo और Tangerine जैसे कलर ऑप्शन में आते हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App