IQOO का ये 5G फोन आता है 12 GB रैम और 64 MP कैमरा के साथ.. अभी मिल रहा मात्र 703 रुपए में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

IQOO Z3 5G: यदि अभी 5G फोन सेगमेंट में काफी बेहतरीन रैम वाला फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर IQOO Z3 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको कुल 12 GB रैम और 64 MP का प्राइमरी कैमरा और 4400 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। सबसे बड़ी बात तो यह है इस फोन को अभी आप मात्र 703 रुपए की शुरुआती कीमत देकर ही घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत में लेने का पूरा तरीका।

IQOO Z3 5G फ़ोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम IQOO Z3 5G फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4400 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे 8 से 10 घंटे का बैटरी बैकअप लगातार प्रयोग करने के बाद भी मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 55 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.58 की IPS LCD डिस्पले मिल जाएगी जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान करता है जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 768 G ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है यह प्रोसेसर 12 GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी टास्क करने के पश्चात भी या फोन को बिल्कुल भी हैंग नहीं होने देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64 MP +8 MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स का देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 4K में 30 तथा 60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा भी एचडीआर में 1080p पर 30fps पर वीडियो शूट कर लेता है।

 

IQOO Z3 5G फ़ोन को मात्र 703 रुपए में लाएं

आपकी जानकारी पर बता दे IQOO Z3 5G फोन की वास्तविक कीमत 20,990 रुपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 4% के डिस्काउंट पर महज़ 19,990 रुपए का मिल रहा है। वही यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि फोन की किस्त मात्र 703 रुपए से ही शुरू हो जाती है। लेकिन ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App