बजट फ्रेंडली रेंज में करें कपड़ों की चकाचक धुलाई! 15 हजार से कम में मिल रहे ये Fully Automatic वॉशिंग मशीन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Fully Automatic Washing Machine : क्या आप बजट रेंज में Fully ऑटोमेटिक मशीन लेना चाहते हैं? तो यकीनन आपको ये डील जरूरी पसंद आएगी, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

क्योंकि अब आपको ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन भी वाशिंग मशीन काफी सस्ते में खरीदने को मिल रही हैं। वहीं फ्लिपकार्ट पर फूली ऑटोमेटिक मशीन 15 हजार रुपये से कम में खरीदने को मिल रही है जहां आप इसे अपने घर लाकर कपड़ों की चकाचक धुलाई कर सकते हैं।

SAMSUNG 7 kg Automatic Washing Machine

इस लिस्ट में आपको सैमसंग की फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन मिलती है। जिसे Flipkart पर 19% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 15,990 रुपये में बेचा जा रहा है।

हालांकि इसकी असल कीमत 19,800 रुपये है। अगर आप इसे Federal Bank कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता हैं।

Realme Fully Automatic Washing Machine

फ्लिपकार्ट पर ये वॉशिंग मशीन 40% की ऑफ में मिल रही है। इसके बाद आप इसे सिर्फ 11,990 रुपये में अपने घर ला इस्तेमाल कर सकते हैं। वैसे इसकी एक्चुअल कीमत 19,990 रुपये है।

जिसे आप Federal बैंक के क्रेडिट कार्ड से 1,250 रुपये डिस्काउंट में खरीद सकते है। ये मशीन 5 स्टार रेटिंग के साथ आती है।

Haier 6.5 kg Washing Machine

Haier एक ऐसी वॉशिंग मशीन हैं, जो 15 हजार रुपये से कम में बिक रही है। ये एक फुल ऑटोमैटिक मशीन हैं, जिसे आप फ्लिपकार्ट से इस वक्त 12,490 रुपये में में खरीद सकते हैं। इसपर आपको 43% का डिस्काउंट मिल रहा है। और इसके साथ फेडरल बैंक पर 1,250 रुपए का ऑफर भी साथ मिल रहा है।

ONIDA 6.2 kg Fully Automatic Machine

इस लिस्ट की आखिरी और सस्ती फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन की बात करें तो ONIDA की 6.2 kg वाशिंग मशीन भी शामिल है। जिसे फ्लिपकार्ट पर 46% की छूट के बाद सिर्फ 10,790 रुपये में बेचा जा रहा हैं। यानी इन ऑफर्स के तहत आप इसकी असल कीमत से कम प्राइस में परचेज कर सकते हैं।

जबकि इसकी असल कीमत 19,990 रुपये की है। साथ ही आपको 1,250 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा हैं। बाकी आपको इसके अलावा और भी काटी ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें आप अभी फ्लिपकार्ट से कम रेट में खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App