मात्र 2075 रुपए में iPhone 14 खरीदने का सपना होगा पूरा, भारी डिस्काउंट देख लगी खरीदने वालों की लाइन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Bachat Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग वेबसाइट कंपनी Flipkart पर 7 अप्रैल तक चलने वाली Big Bachat Days Sale ने धमाल मचाया हुआ है। इसमें कई सारे प्रोडक्ट और गैजेट्स पर काफी भारी छूट दी जा रही हैं। इनके ऑफर्स के जरिए आप कोई भी समान सस्ते में खरीद सकते हैं।

ऐसे में अगर आपका ड्रीम एप्पल iPhone को खरीदने का कर रहा है तो ये डील आपके सपने को पूरा कर सकती है। जी, हां क्योंकि Flipkart Sale में आपको भारी छूट और किफायती EMI पर iPhone 14 खरीदने को मिल रहा है। इसे खरीदकर आप अपने पैसों की बचत भी कर सकते है। आइए, जानें इस डील के बारे में…

iphone 14 के जानें स्पेसिफिकेशन

– iPhone 14 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें A15 बायोनिक चिपसेट के साथ उपलब्ध मिलती है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का साथ मिलता है।
– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।
– वहीं इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।
– साथ ही ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ आता हैं।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3279mAh की बैटरी लाइफ है। जो 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में आता है। इससे आपका फोन जल्द से चार्ज हो जाता है।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ iPhone 14

इसके कीमत की बात करें आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। जिसकी MRP 69,900 रुपए की है और आप इसे 15% की छूट के बाद 58,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के तहत HDFC Bank Credit Card EMI पर 2,500 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है।

वहीं आपको 12 महीने के लिए EMI करवाएंगे तो आपको 2075 रुपए खर्च करने होंगे। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल सकता है। इन ऑफर्स के तहत आप इस हैंडसेट को बेहद कम प्राइस में खरीदकर घर ला सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App