गर्मी आने से पहले छप्परफाड़ डिस्काउंट में खरीदें ये सीलिंग फैन, अभी खरीदने का सही हैं मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Ceiling Fan On Discount: मौसम के ऊपर बॉलीवुड में कई गाने ऐसे बने हैं जिसे खूब पसंद किया जाता है। ऐसे ही कुछ ही दिनों में अब गर्मियों का मौसम शुरू होने वाला हैं। जिस वजह से कूलर, पंखा और एयर कंडीशनर की डिमांड बढ़ने लगती है।

ऐसे में अगर आप कोई सीलिंग फैन खरीदना चाहते है, जो पूरे कमरे में फैलाकर ठंडी हवा दें तो आज हम आपके लिए बेहतरीन डिस्काउंट पर मिलने वाले कुछ सीलिंग फैन के ऑप्शंस लेकर आएं हैं जिन्हें आप अपनी पसंद अनुसार खरीद सकते हैं।

Bajaj 1200 mm

बजाज का ये सीलिंग फैन आप ग्राहकों को ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 3005 रुपए में लिस्ट किया गया है। जिस पर अभी आपको फिलहाल 54 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आप इस गर्मी में ठंडी हवा वाला पंखा लेना चाहते हैं, तो आप इसे सिर्फ 1379 रुपए में खरीद सकते हैं, जिसपर 2 साल की वारंटी दी जा रही है।

Orient Electric Ceiling Fan

फैन सेगमेंट में ओरिएंट एक विश्वसनीय कंपनी है, इस फैन को आप अमेजन से खरीद सकते हैं। जिसे 2800 रुपए में लिस्टेड किया गया है। लेकिन आप इसे फिलहाल 48 फीसद के डिस्काउंट पर सिर्फ 1449 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसे 2 साल की वारंटी में बेचा जा रहा है।

Havells 1200mm

हैवल्स सीलिंग फैन सेगमेंट में एक बेस्ट ब्रांड है। इस कंपनी के सीलिंग फैन अमेजन पर 3675 रुपए में लिस्टेड किए है। जिसे आप 37 परसेंट के डिस्काउंट पर सिर्फ 2298 रुपए में खरीद सकते हैं। कंपनी की ओर से इस फैन पर कोई वारंटी नहीं है। लेकिन आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर खरीद इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

वहीं सीजन आते आते आपको कई सीलिंग फैंस और कूलर, एसी के ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर या ऑफलाइन भी खरीद सकेंगे। लेकिन हो सकता है उसे समय आपको डिस्काउंट मिले या ना मिले। लेकिन अभी आपको मौका मिल रहा है यह इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीदने का। क्योंकि गर्मियां शुरू होने के बाद उनके दाम महंगे हो जाते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App