88% के बड़े डिस्काउंट पर खरीदें ये टॉप Smartwatches, होली तक लाइव है सेल, जल्दी करें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Bluetooth Calling Smartwatches: फेस्टिव सीजन को बेहद खास बनाने के लिए कई कंपनियां एक से एक ऑफर चला रही हैं, जहां आपको किफायती कीमत में स्मार्टवॉच खरीदने को मिल रही है। जिनमें कई एडवांस्ड हेल्थ रिलेटेड फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग दी गई है।

दरअसल, आप कस्टमर्स को Amazon की Holi Fest Sale 2024 में टॉप रेटेड वाली Smartwatch खरीदने को मिल रही हैं जिन्हें आप 88% तक की धमाकेदार छूट पर खरीद सकते हैं। यहां तक कि ये स्मार्टवॉच गिफ्ट करने के लिए भी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

Noise Smart Watch

ये जेट ब्लैक कलर में एक स्क्वायर शेप वाली स्मार्ट वॉच है। जो 1.81 इंच की फुल टच डिस्प्ले के साथ 550 निट्स की ब्राइटनेस में आती है। साथ ही यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग वाली वॉच हैं। इसमें आप 10 फेवरेट कॉन्टेक्ट नंबर सेव कर सकते हैं। इतना ही नहीं ये 100 से ज्यादा वॉच फेसेज एआई वॉइस असिस्टेंट और 7 दिन के बैटरी बैकअप में आती है।

BoAt Smart Watch

यह एक एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्ट वॉच है। जो टॉप यूजर रेटिंग वाली वॉच है, जिसमेंबिल्‍ट इन माइक और स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा यह स्‍मार्ट वॉच ip67 डस्ट, पसीना और वाटर रेसिस्टेंट के साथ आती है। इस boAt Smart Watch में आपको 700 से ज्यादा एक्टिव मोड्स मिलते हैं। इसमें अलावा इसमें कैमरा, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म स्टॉप वॉच और टाइमर जैसे सारे फीचर्स भी दिए है।

BeatXP Smart Watch

यह 999 रुपये कीमत वाली स्मार्टवॉच हैं, जो 1.96 इंच की एचडी डिस्प्ले में आती है। इस वॉच में स्मार्ट एआई वॉइस असिस्टेंट और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है। साथ ही आपको इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट और मल्टीफंक्शनल रोटेशनल क्राउन मिलेगा। यह वॉच कई बेस्ट कलर ऑप्शंस के साथ लंबे बैटरी बैकअप में आती हैं।

Fire-Boltt Smartwatch

यह एक बेहतरीन क्वालिटी वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्ट वॉच है। जो गोल्ड ब्लैक कलर के साथ 1.39 इंच की फुल एचडी राउंड डिस्प्ले में आती है। इसमें आपको 120 से ज्यादा स्‍पोर्ट्स मोड्स और वॉइस असिस्टेंट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं इसमें आप गेम भी खेल सकते हैं। ये एक मेटल बॉडी वाली एआई वॉइस असिस्टेंट वाली वॉच हैं जिसे आप 88% की भारी छूट में खरीद सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App