Bhojpuri Song: झरने के नीचे इश्क में डूबे दिखें Nirahua और Amrapali, रोमांस वीडियो से मचाया बवाल

Avatar photo

By

Sarita

Nirahua – Amrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) के सॉन्ग ने इस समय सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा हुआ है। निरहुआ ने राजनीती के साथ ही भोजपुरी इंडस्टी में भी धमाल मचाया हुआ है।

निरहुआ की आवाज, एक्टिंग और उनकी कॉमेडी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। भोजपुरी इंडस्टी में अदाकारा और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey) के साथ निरहुआ की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। ऐसा नहीं है कि किसी और एक्ट्रेस संग निरहुआ की फिल्में हिट नहीं होती है।

 निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक अंदाज 

यदि आप भी निरहुआ और आम्रपाली के फैंस हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना फिर से लेकर हाजिर हो गए हैं। भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘हम हैं दुल्हा हिंदुस्तानी’ ( Hum Hain Dulha Hindustani) तो आपने देखी ही होगी और गलती से नहीं देखी तो आज ही देख लें।

गाना ‘मेरे महबूब’ हुआ वायरल 

निरहुआ के इस फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ‘हम हैं दुल्हा हिंदुस्तानी’ का एक गाना ‘मेरे महबूब’ (Mere Mehboob) एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है। दोनों पहाड़ों पर जाकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘मेरे महबूब’ सॉन्ग को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को दूध दूहना सिखाते हैं और बाद में दोनों एक दूजे की तरफ आकर्षित होने लग जाते हैं। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है।

इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए थे। फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, समीर आफताब, सुरेंद्र पाल सिंह, पदम सिंह, प्रिया वर्मा, श्वेता, रवि अरोड़ा, अनंजय रघुराज, कुमार सौरव सिन्हा अहम भूमिका में नजर आई है।

फिल्म की कहानी में आपको कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। गाना ‘मेरे महबूब’ में आम्रपाली दुबे ब्लैक कलर के लहंगे में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरती हुईं नजर आ रही है। गाना ‘मेरे महबूब’ को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने अपनी प्यारी आवाज दी है।

Sarita के बारे में
Avatar photo
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App