मिड रेंज बजट में खरीद लाएं ये दमदार परफॉर्मेंस और शानदार कैमरा फोन, देखें यहां लगी हैं लंबी लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Smartphones Under 30000: मिड रेंज बजट में कोई तगड़े फीचर वाला 5G फोन खरीदना चाह रहे हैं। तो अब आपको बिलकुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि कई बार लोग कन्फ्यूजन के चक्कर में बेकार फोन खरीद लाते हैं।

आज हम यहां आपको 30 हजार रुपये के बजट रेंज में आने वाले कुछ बेस्ट स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनमें परफॉर्मेंस से लेकर बैटरी लाइफ तक सब कुछ ऑफर किया जा रहा है। चलिए देखते हैं कौन – कौन से फोन को लिस्ट किया दिया हैं।

Realme 12 Pro

Realme का यह फोन खरीदना आप कस्टमर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे मिड रेंज में बिक्री के उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में पावर के लिए 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है।

वहीं ये 120 Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा साथ मिलता है। इस फोन की कीमत 25,999 रुपये से शुरू होती है, जिसे आप आराम से खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 40 Neo

मोटोरोला का यह फोन Caneel Bay, Black Beauty, Soothing Sea और Peach Fuzz कलर वेरिएंट के साथ आता है। जो 12GB के साथ 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें डिस्प्ले के लिए 6.55 इंच की FHD+ P-OLED डिसप्ले दी गई है।

ये 144 Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आती है। प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7030 का प्रोसेसर दिया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। जो 50MP+13MP कैमरे साथ फ्रंट में 32MP कैमरा के साथ आती है। 

POCO X6 Pro

यह फोन उन लोगों के लिए सही साबित होगा जिन्हें 30,000 हजार की रेंज में बढ़िया परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन लेना है। इसकी डिस्प्ले आपको 6.67 इंच AMOLED की मिलती है। जो 120 Hz रिफ्रेश रेट साथ आती है।

साथ ही इसमें प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 8300 Ultra का सपोर्ट दिया है। पावर के लिए इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी मिलती है।साथ ही ये 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ 16 MP फ्रंट कैमरा में आता है। 

Honor 90

यह फोन डायमंड सिल्वर, Emerald Green, और मिड नाइट ब्लैक कलर साथ दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। जिसमें 6.7 इंच AMOLED डिसप्ले दी गई है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ Snapdragon 7 Gen 1 में आता है। इसमें 200MP कैमरे के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App