ग्राहकों की हुई बल्ले – बल्ले! बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें iPhone 15, जल्दी करें चूक ना जाएं मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Apple iPhone 15: दुनियाभर में एपल के फोन्स काफी लोकप्रिय हैं, जिसकी मार्केट में भी बहुत डिमांड है। कंपनी ने कुछ महीने पहले ही अपने प्रीमियम फोन iphone 15 Series को पेश किया था। फिलहाल इस सीरीज के वनिला मॉडल पर आप ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी किसी ऐसे मौके की तलाश में हैं तो यह आपके लिए किसी शुभ अवसर से कम नहीं है। चलिए, आपको इसके बारे में विस्तार से बता देते हैं।

आपको बता दें कि इस फोन में आपको Mobile Bonaza Sale चल रही है, जिसके दौरान आप इसे खरीद सकते हैं। जो 9 फरवरी से लेकर 15 फरवरी तक लाइव होगी। जिसका फायदा आप आसानी से उठा सकते है।

iPhone 15 की कीमत और ऑफर्स

iPhone 15 के प्राइस और डिस्काउंट की बात की जाएं तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये से शुरू है। वहीं इसके 256GB स्टोरेज की कीमत 89,900 रुपये दी गई है। इसके अलावा टॉप वेरिएंट 512 जीबी स्टोरेज की कीमत में कंपनी ने 1,09,900 रुपये में लॉन्च किया था।

अब इन्हें फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 128GB मॉडल को 65,999 रुपये में लिस्टेड किया है। इसके अलावा इस फोन पर आपको HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड तहत 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही आप इसे 2,321 रुपये की शुरुआती EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते है।

iPhone 15 के क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले– iPhone 15 में आपको डायनामिक आइलैंड नॉच के साथ 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया है।

प्रोसेसर– इसमें आपको A16 का बायोनिक चिपसेट साथ दिया गया है, जो iPhone 14 Pro मॉडल का एक पार्ट था।

कैमरा – इस डिवाइस में आपको 48MP का डुअल कैमरा सेटअप साथ दिया गया है।

बैटरी– इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 16 घंटे का वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेबैक सपोर्ट साथ मिलता है। यानी फीचर्स को लेकर ज्यादा कन्फ्यूज्ड होने की जरूरत नहीं हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App