Amazon की होश उड़ाने वाली सेल, इन Air Cooler पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देख ग्राहकों में मची हड़कंप

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offer on Air Cooler: गर्मियों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। दोपहर के समय तेज धूप होने की वजह से मौसम गर्म रहने लगा हैं। ऐसे में हर घर में पंखे चलना शुरू हो गए हैं। और कुछ समय बाद AC-Cooler भी चलना शुरू हो जाएंगे।

अगर आप इस गर्मी अपने घर या ऑफिस में ठंडक बनाएं रखने के लिए नया AC लेने की तलाश में हैं, लेकिन आपका बजट कम है तो आपको बिलकुल भी निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इन दिनों कई एसी और कूलर कम दाम में बिक रहे है। लेकिन कई एयर कूलर ऐसे हैं जो कम कीमत में AC को फेल कर रहे हैं। आइए, जानें 5 हजार से कम में मिलने वाले कौन से कूलर है?

BURLY BOLD Portable Mini Cooler

ये एक पोर्टेबल मिनी कूलर हैं, जिसे आप कही भी लेकर आ जा सकते है। इसकी कीमत Amazon पर 3590 रुपये लिस्ट है, जिसे सेल के दौरान 42 प्रतिशत की छूट के बाद खरीदा जा सकता है। यह वॉटर कूलर 10 लीटर वॉटर कैपिसिटी के साथ आता है, जिसमें आपको 3 स्पीड मोड साथ मिलेंगे।

Hindware Personal Air Cooler

इस Air Cooler की कीमत Amazon पर 8,990 रुपये लिस्ट है। इसे आप सेल में 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। इसके बाद इसकी कीमत 4,490 रुपये की हो जाती है। वहीं यह वॉटर कूलर 25 लीटर वॉटर क्षमता के साथ आता है। इसमें आपको डस्ट फ्री फिल्टर टेक्नोलॉजी देखने को मिल सकती है, जो Ice Chamber के साथ आता है।

Bajaj Air Cooler For Room

Bajaj का यह Air Cooler आपके कमरे के लिए अच्छा साबित हो सकता है। जो इस समय अमेजन पर 9050 रुपये के दाम में लिस्टेड है। इसे आप अभी 34 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 5959 रुपये में खरीद सकते है। इस कूलर में आपको TurboFan की टेक्नोलॉजी मिलती है। साथ ही कूलर की स्पीड को कंट्रोल करने के लिए इसमें 3 स्पीड मोड साथ दिए गए हैं।

Symphony Air Cooler

इस एयर कूलर को आप ग्राहक अमेजन से 21 प्रतिशत की छूट के साथ 5791 रुपये में खरीदा जा सकता है। वैसे इसकी कीमत अमेजन पर 7,299 रुपये में लिस्ट है। यह वॉटर कूलर 12 लीटर वॉटर कैपेसिटी के साथ आता है। जो आपके रूम के लिए एक परफेक्ट कूलिंग ऑप्शन हो सकता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App