Volkswagen की इस स्पोर्ट्स एडिशन वाली गाड़ी का मार्केट में है अलग ही रुतबा. अभी मिल रही इतनी सस्ती!

By

Vikram Singh

Volkswagen Polo GT TSI Sport Edition: यदि आप भी वर्ष 2024 में कोई बेहतरीन हैचबैक गाड़ी लेने का विचार बना रहे हैं जिसमें काफी सारे मॉडर्न फीचर्स मिल जाए तो ऐसे में आपको एक नजर Volkswagen Polo गाड़ी के GT TSI Sport Edition पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 17.31 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है इसी के साथ इसमें आने वाला 1197 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र ₹4 लाख के बजट में खरीद के घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दम से दुगनी से भी ज्यादा है। इस गाड़ी में आपको काफी सारे मॉडर्न फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Volkswagen Polo गाड़ी के GT TSI Sport Edition वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen Polo गाड़ी के GT TSI Sport Edition वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 103.5 bhp की अधिकतम पावर तथा 175 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.31 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम 45 लीटर तक पेट्रोल भरवाने में सक्षम होंगे। एक हैचबैक गाड़ी के होने के बावजूद भी इस गाड़ी में 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

इतनी कम कीमत में आने के बावजूद भी इस गाड़ी में कंफर्ट और कन्वीनियंस के काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Volkswagen Polo गाड़ी के GT TSI Sport Edition वेरिएंट को मात्र 4 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volkswagen Polo गाड़ी के GT TSI Sport Edition वेरिएंट की भारतीय बाजार में आखिरी एक्स शोरूम कीमत 9.71 लाख रुपए थी। जी हां अभी इस गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद है।

लेकिन इसी गाड़ी को भी आपको कारखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख में लिस्टिंग मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसीलिए इतने कम दाम पर लिस्ट की गई है। जाहिर से बात है इसके फर्स्ट ओनर ने ही इस गाड़ी को लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारी भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा की है उन्होंने बताया है कि अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को कुल 44,352 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जा सकते हैं और वहां अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App