64MP कैमरे वाला Realme का ये फोन हुआ 2000 रुपए सस्ता, होली सेल से मार्केट में मची आफत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme narzo 60 5G: Amazon पर आए दिन किसी ना किसी स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील मिलती रहती है। लेकिन अगर आप किसी नए सेल के इंतजार में बैठे हैं तो आपके लिए Amazon की Holi Sale देखने को मिल रही है। जिसका फायदा उठा आप Realme का एक धांसू फोन खरीद सकते हैं।

अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको realme narzo 60 5G बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो 64MP कैमरा के साथ शानदार फीचर में आता है। इसपर आपको कई आकर्षक ऑफर भी देखने को मिल रहे है। आइए इसके बारे में विस्तार से बताएं

Realme narzo 60 5G Features & Specifications

– Realme के इस मोबाइल पर आपको 6.72-इंच की एक बड़ी IPS LCD डिस्प्ले साथ मिल रही है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।
– इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ 5G का चिपसेट साथ मिलता है।
– इसके साथ ही इसमें 6GB/6GB रैम और 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध मिलती है।

Camera or Battery

– पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।
– इस फोन  में 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी का वर्चुअल रैम सपोर्ट और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।
– इसमें आपको 64MP का AI प्राइमरी कैमरा साथ मिलता है। जिसका फ्रंट कैमरा 16MP का है।

Realme Narzo 60 5G Price Or Discount Offers

इसके कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज की कीमत 17,999 रुपए की है। लेकिन Amazon की होली सेल में 2000 रुपए की छूट के बाद इसे 15,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यानी आप इसपर 3 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर के तहत HSBC बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा आप ग्राहकों को इस हैंडसेट पर 14,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी साथ में मिल  रहा है। साथ ही आपको 720 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इसके तहत आप इस हैंडसेट को और भी कम प्राइस में खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App