बजट में चाहिए 6000mAh जंबो बैटरी वाले स्मार्टफोन? देखें ये लिस्ट आएगी आपके जरूर काम

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 6000mAh Battery Smartphone: हर मोबाइल यूजर की चाहत होती है कि उसके पास कोई ऐसा स्मार्टफोन हो जिसे वह फट से चार्ज कर लें। वहीं टेक मार्केट में कई ऐसे हैंडसेट भी पेश किए गए हैं, जिनके चार्ज होने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ता हैं।

अगर आप बार बार फोन चार्ज करने को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपके लिए 6000mAh की बैटरी वाले कुछ स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं। जिनमें आपको जंबो बैटरी का पैक साथ मिलता है।

Tecno POVA 6 Pro

टेक्नो का यह स्टाइलिश फोन उन लोगों के लिए बेस्ट जिन्हें परफॉर्मेंस के साथ बड़ी बैटरी चाहिए। इस फोन में आपको 6000 mAh बैटरी के साथ 70W की वॉयर्ड चार्जिंग साथ मिलती है। परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 6080 का चिपसेट दिया गया है। जो 8GB+256GB और 12GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन में आती है।

Galaxy F54 5G

सैमसंग के इस 5G फोन में भी जंबो बैटरी मिल रही है। जो 6000 mAh बैटरी के साथ 108MP का प्राइमरी कैमरा में आती है। जबकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं ये दो Meteor Blue और Stardust Silver कलर में उपलब्ध है।

Moto G54 5G

मोटो का यह फोन 33W की TurboPower चार्जर के साथ 6000 mAh की बैटरी में आता है। जो अपने प्रीमियम और स्टाइलिश डिजाइन के साथ MediaTek Dimensity 7020 चिपसेट में आता है।

Samsung Galaxy M34

ये फोन 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000 mAh की बैटरी में आता है। जो Exynos 1280 प्रोसेसर के साथ मिल रहा है। वहीं इसके बैक साइड में आप ग्राहकों को 50MP का कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है।

Infinix Smart 8 Plus

इंफिनिक्स का ये फोन 50 MP कैमरा के साथ आता है। जो 18 वॉट की चार्जिंग के साथ 6,000 mAh की बड़ी बैटरी सपोर्ट में उपलब्ध है। इसमें आपको Mediatek Helio G36 का प्रोसेसर भी साथ मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App