32MP का सेल्फी वाला ये बेस्ट स्मार्टफोन हुआ सस्ता, डिस्काउंट देख करेगा खरीदने का मूड

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: Motorola Edge 30 Price Low: क्या आप सेल्फी के शौकीन हैं? अगर आप किसी बेस्ट कैमरा फोन की तलाश में हैं तो आपको एक शानदार ऑप्शन मिल रहा है। जहां आपको 32मेगापिक्सल सेल्फी वाला मोटरोला का एक फोन मिल रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 30 5G है। जिसे आप Amazon से तगड़ी डील के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदने का मूड बना रहे हैं तो आइए, विस्तार से जानते हैं इसके क्या कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट हैं जिनके जरिए आप इसे कम दाम में खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 30 Price offer & Discount

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,740 रुपए हैं। आप इसे एमेजॉन से बैंक ऑफर के तहत 1500 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आप ग्राहकों को 21,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर साथ दिया जा रहा है। लेकिन इसकी पूरी वैल्यू प्राप्त करने के लिए आपको इसके टर्म और कंडीशन पूरे करने होंगे तभी आप इसका पूरा फायदा उठा सकेंगे।

Motorola Edge 30 के स्पेक्स और फीचर्स

– इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले मिलती है।
– इसका रिफ्रेश रेट 144Hz का दिया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 778G+ का प्रोसेसर साथ दिया है।
– इसमें आपको 8 जीबी की LPDDR5 रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है।
– फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा दिया हैं जो 50 मेगापिक्सल के साथ आता है। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, WiFi , ब्लूटूथ , GPS, और USB टाईप-सी पोर्ट दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 4020mAh की बैटरी दी गई है जो 33W TurboPower चार्जिंग सपोर्ट में है।

इस हैंडसेट को खरीदना भी एक बेस्ट ऑप्शन हैं जिसे आप आराम से घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App