VIDEO: RACHNA TIWARI ने सपना का रुतबा किया खत्म, लगाए ऐसे ठुमके कि जमकर बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में अब एक नहीं कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिव जीतने के लिए काफी हैं। इस जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती दिखती हैं। अगर आपने उनके डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें देखने को को लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है।

आज हम आपसे सपना चौधरी की नहीं बल्कि रचना तिवारी की बात कर रहे हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। रचना तिवारी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है, जिसे देख हर कोई आपा खो बैठते हैं। उनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है।

इतना ही रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में लोग दीवाने हो जाते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई पागल हो जाता है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट हो जाती है। उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं।

रचना तिवारी के लटके-झटके बना रहे दीवाना

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तरह रचना तिवारी के चाहने वाले दीवाने हो रहे हैं, जिन्हें देख हर कोई पागल हो रहा है। वायरल वीडियो में रचना तिवारी जमकर डांस करती दिख रही है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनके चाहने वाले एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता जा रहा है।

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी की बिंदास अदाओं पर लोग नोटों की भी बारिश करते दिख रहे हैं। लोग उनकी अदाओं के साथ-साथ नाचने के लिए मजबूर हो रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें देख हर कोई उतावला हो रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App