Smriti Sinha को बीच सड़क अपनी बाहों में जकड़ खूब रोमांस करते दिखें Nirahua, केमिस्ट्री ने मचाया बवाल

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी गाने आये दिन सोशल मीडिया (Nirahua Bhojpuri Song) पर वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं। खासकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के सॉन्ग दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किये जाते हैं। निरहुआ के चाहने वाले आपको दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे।

निरहुआ के गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ जब भी स्क्रीन पर नजर आते हैं, तो बवाल मचा देते हैं।

स्मृति सिन्हा संग निरहुआ ने किया रोमांस 

वैसे तो निरहुआ की जोड़ी को मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी बीच निरहुआ का एक और पुराना गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ नहीं बल्कि स्मृति सिन्हा संग ठुमके और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने को देखकर ही कहा जा सकता है यह काफी ही पुराना सॉन्ग है। भोजपुरी गाना ‘सिक्सर सटाके झार देब जवानी’ (Sixer Satake Jhar Deb Tohar Jawani) एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और स्मृति सिन्हा की केमिस्ट्री बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है।

दोनों स्टार्स ने लगाए जबरदस्त ठुमके 

गाने को पवन सिंह और कल्पना ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। जबकि गाने को म्यूजिक से सजाया है Avinash ja Ghunghru ने। गाने को फिल्माया गया दिनेश लाल यादव निरहुआ और स्मृति सिन्हा पर है।

यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘Doodh Ka Karz’ से लिया गया है। फिल्म में Dinesh Lal Yadav, Khesari Lal Yadav & Amarpali Dubey, Smriti Sinha अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है, जिसे खबर लिखें जाने तक 4,570,398 से अधिक बार देखा जा चुका है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App