क्रिकेट लीजेंड Sachin की लाडली बेटी Sara Tendulkar ने फिर मचाया तहलका, स्टाइलिश साड़ी में ढा रहीं कहर!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। आजकल क्रिकेट जगत से न सिर्फ धाकड़ खिलाड़ी बल्कि उनके टैलेंटेड और खूबसूरत बच्चे भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। उन्हीं में से एक नाम है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Photos) का, जो अपनी दिलकश अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं।

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सारा तेंदुलकर अपने चाहने वालों के लिए आये दिन फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सारा तेंदुलकर यकीनन असल जिंदगी में बेहद ही ज्यादा खूसबूरत हैं।

साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिखीं सारा तेंदुलकर

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर भी देती हुई नजर आती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह एक स्टाइलिश साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिस वजह से उनकी कोई ना कोई लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है। मंगलवार को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह साड़ी में अपने शानदार लुक से सबको दीवाना बना रही हैं।

ये तस्वीरें किसी संगीत फंक्शन …

इन तस्वीरों में सारा का एक से बढ़कर एक खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। कैप्शन में सारा ने खुद बताया है कि ये तस्वीरें किसी शानदार संगीत फंक्शन की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के नजर हटाना भी बेहद ही ज्यादा मुश्किल हो गया है। लोग कमेंट बॉक्स के जरिये सारा तेंदुलकर की जमकर तारीफों के पूल बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

कुल मिलाकर, सारा तेंदुलकर की ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं और फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं, जिससे ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि सारा तेंदुलकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खासकर, उनका नाम अक्सर भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है।

ऐसी भी खबरें हैं कि सारा और शुभमन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनका रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में हमारे लिए कुछ भी कहना गलत होगा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App