SAPNA CHOUDHARY ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाचे ताऊ, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: सपना चौधरी ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ-साथ कई कई क्वीन लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बनाती जा रही हैं। उनकी चाहत में जवान लड़कों से लेकर बुजुर्गों तक हर किसी के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है, जिन्हें देख लोगों का दिल आपा खो रहे हैं।

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं लाखों में हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी के दिल की धड़कन दीवानी हो रही हैं। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के साथ-साथ फैंस भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं जिनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

आप देख सकते हैं कि टाइट सूट में सपना चौधरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। लोकप्रियता के बलबूते ही वे बॉलीवुड सेलेब्स की तरह है, जिनके चाहने वाले लाखों में हैं। सपना के साथ बूढ़े और जवान भी एक साथ नाचते देख रहे हैं, जिनके चाहने वाले साथ-साथ लटके दिखा रहे हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देख लिया तो फिर कुछ नहीं देखा। टाइट सूट में वे कूद-कूदकर ठुमके दिखा रही हैं।

टाइट सूट में जमकर नाची भीड़

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के सेक्सी ठुमके हर किसी को दीवाना बना रहे हैं जिनके साथ-साथ सभी नाचने को मजबूर हैं। सपना चौधरी के ऊपर लोग खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं जिनके चाहने वाले भी कूद-कूदकर डांस भी कर रहे हैं। सपना चौधरी के साथ-साथ जवान लड़के भी जमकर डांस कर रहे हैं जो हर किसी को अपना दीवाना बनााते जा रहे हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी जगत में ऐसी पहचान बनाई, जो बड़े-बड़े एक्टर्स को टक्कर दे रही हैं, जिनकी चाहत में हर कोई बेकाबू हो रहा है। इससे पहले उन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी उन्होंने शानदार पहचान बनाई है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App