Homeमनोरंजनरश्मिका मंदाना के साथ बचपन में हुआ था ये हादसा, इसके बाद...

रश्मिका मंदाना के साथ बचपन में हुआ था ये हादसा, इसके बाद बंद कमरे में घंटों रोती थी

नई दिल्ली : पूरे देश की नेशनल क्रश बन चुकी साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Hot) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। देशभर के युवा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के लुक के दीवाने हैं। रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस पर हर किसी का दिल फ़िदा हो जाता है। रश्मिका मंदाना की तस्वीरें आए दिन ही इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। लोगों में उनकी दीवानगी की कोई हद नहीं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई में अपनी अपकमिंग मूवी ‘मिशन मजनू’ के प्रमोशन में व्यस्त है। गौरतलब है कि मिशन मजनू से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Bold)बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। ‘मिशन मजनू’ में उनके साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं। उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी हैं। आज के समय में हर कोई रश्मिका का दीवाना है।

यह भी पढ़े..Video : काजोल पर चढ़ा जवानी का चस्का, बच्चे की चाह में 48 की उम्र में हुई प्रेग्नेंट!!

Breaking : इस भारतीय एक्ट्रेस ने भरी कोर्ट में कबूला, उन्होंने वेश्यावृत्ति करके कमाया है इतना पैसा…

रश्मिका के साथ बचपन में हुआ था ये हादसा
लेकिन क्या आपको पता है रश्मिका का बचपन बड़ी ही मुश्किलों में गुजरा है। इस मामले को लेकर खुद एक्ट्रेस रश्मिका ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया कि वह बचपन में कमरें में बंद होकर घंटों रोया करती थी। हर समय अपने चेहरे पर मुस्कान रखने वालीं रश्मिका मंदाना बचपन में घंटों रोया करती थी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था। एक निजी अखबार की खबर के मुताबिक, रश्मिका मंदाना ने बताया है कि- ‘मैंने बहुत कम उम्र से ही अपने चेहरे पर स्माइल रखना शुरू कर दिया था। इसके पीछे का कारण यह है कि मैं बचपन में मिस कम्यूनिकेशन की वजह से काफी प्रॉब्लम में फस जाया करती थी। लोग मुझे गलत समझते थे इसी वजह से में किसी से बात नहीं करती थी और घंटों रोती थी।

पुष्पा की श्रीवल्ली ने आगे बताया कि,”मैं हॉस्टल में पढ़ी लिखी लड़की रही और अकेले रहते समय आपको ये प्रॉब्लम काफी दिक्कत देती है। हालांकि मेरी मां ने इस दौरान मेरा काफी साथ दिया है। मैंने उन्हें अपनी इस प्रॉब्लम के बारे में बताया और उन्होंने इसे समझने के अलावा मेरा साथ भी दिया।”

रश्मिका मंदाना जल्द ही इन प्रोजेक्ट में नज़र आने वाली हैं
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ में रश्मिका मंदाना ने कमाल का काम किया था। एक्ट्रेस के काम के बारे में बात करे तो वह बॉलीवुड में कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। रश्मिका मंदाना फिलहाल एक फिल्म के 2 करोड़ रुपए लेती हैं। वह फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa the Rule) में नजर आने वाली हैं। जोकि पुष्पा का दूसरा पार्ट होगा। रश्मिका मंदाना खूबसूरती के मामले में भी बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को फेल करती है। उनका नाम कई बार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जा चुका हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस गुड बाये, एनिमल जैसी बड़े बजट की फिल्में भी करने वाली हैं। बता दें कि रश्मिका सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी शानदार तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह साउथ में भी कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular