सपना का रुतबा खत्म करने आई रचना तिवारी ने धमाकेदार ठुमकों से जीती महफिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी डांसर के अलावा भी अब कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपको आजम हम एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती नजर आती हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूत कर देती हैं।

ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि रचना तिवारी है, जिनके सेक्सी लटके-झटके हर किसी का दिल जीत रहे हैं। उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

रचना तिवारी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वे सेक्सी अदाओं से लोगों की धड़कनों पर राज कर रही हैं। वायरल हो रहा वीडियो आपने देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार देखने को मिलता है। आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में रचना तिवारी के साथ-साथ फैंस की भीड़ नाच करती दिख रही है।

रचना तिवारी ने लगाए झन्नाटेदार ठुमके

हरियाणवी डांसर और सिंगर ऐसी रचना तिवारी के लटके-झटकों को देखकर हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के चाहने वाले साथ-साथ ठुमके लगाने को मजबूर हो रहे हैं। उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही हैं, जिनकी अदाओं पर हर कोई मर मिटने को तैयार है।

आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में लोग दीवाने होते दिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के जहां भी कार्यक्रम होते हैं वहां लोगों का हुजूम पहले से ही जमा हो जाता है। फैंस की भीड़ उन्हें सेकेंड सपना चौधरी के नाम से जानती है, जिनका हर वर्ग दीवाना है। आप देख सकते हैं कि बूढ़े भी उनके डांस पर लटके-झटके दिखाते नजर आते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App