Sapna Choudhary का फिर वही पुराना अंदाज आया सामने, नीले सूट में ऐसा कटा बवाल की झूम उठी महफ़िल

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Haryanvi Dance Video Viral: सपना चौधरी को तो कौन नहीं जानता? “तेरी आंख्या का यो काजल” पर धमाकेदार डांस कर के उन्होंने वो धूम मचाई कि हर किसी को लगता है ये गाना उन्हीं का है। वैसे तो ये गाना डीसी मदाना का है, पर सपना चौधरी ने ही इसे असली पहचान दिलाई। सपना ने अपने कार्यक्रमों और इवेंट्स में इतनी बार ये गाना परफॉर्म किया कि ये गाना मानो इनका सिग्नेचर सॉन्ग बन गया हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

डांस की दुनिया में नाम कमाना कोई बच्चों का खेल नहीं था

डांस की दुनिया में अपनी धाक जमाने के लिए सपना ने काफी मेहनत की है। कभी सिर्फ लोकल कार्यक्रम किया करती थीं सपना, आज म्यूजिक वीडियो करती हैं, बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और यहां तक कि छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

फिर लौट आया पुराना अंदाज!

आप सोच रहे होंगे कि अचानक से आज सपना को याद क्यों किया? दरअसल, सपना के सोशल मीडिया अकाउंट पर विजिट करते वक्त हमें एक वीडियो मिला, जिसे देखकर लगा कि ये तो उनका पुराना अंदाज है! और बस, ये वीडियो हम आपसे शेयर किए बिना नहीं रह सके।पुराना अंदाज इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब सपना का स्टाइल काफी बदल चुका है।

उन्होंने अपने ही गाने ‘गोरी वे हल्के हल्के चाल’ पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सपना को नीले सूट में धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनके एक्सप्रेशन्स इतने कमाल के हैं कि कोई भी देखता ही रह जाए।सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टवीडियो शेयर करते हुए सपना ने लिखा, “खुले बाल।” इस पर फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, “मैम, आपने बहुत ही खूबसूरत याद शेयर की,” एक फैन ने तो यहां तक कह दिया, “मैडम, आपकी तो कोई टक्कर ही नहीं है।

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App