ठंड में Amrapali और Nirahua को सीढ़ियों पर लेटकर रोमांस करता देख मचा बवाल! फैंस हुए बेकाबू

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। सोशल मीडिया पर आये दिन भोजपुरी गाने वायरल होते ही रहते हैं। खासकर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

इस जोड़ी ने इंडस्ट्री में धमाल मचाया हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इस जोड़ी को एक साथ देखने के फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। यदि आप निरहुआ के चाहने वाले हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद आप मदहोश हो जायेंगे।

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) खूब जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों वीडियो में खूब जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली कभी बेडरूम तो कभी सीढ़ियों पर लेटकर अपने रोमांस से धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ने सीढ़ियों पर किया रोमांस
फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 (nirahua rikshawala 2) का गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ (muhe pe atak jata) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचाता हुआ नजर आ रहा है। रिलीज के साथ ही निरहुआ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था।

निरहुआ और आम्रपाली का गाना सुपरहिट साबित हुआ था। भोजपुरी गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ में निरहुआ और आम्रपाली के बीच कुछ बोल्ड सीन भी दिखाया गया है। गाने की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को रिंग पहनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो रिंग टाइट होती है, इसलिए बार – बार गिर जाती है।

दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने मचाया धमाल 

निरहुआ बार – बार एक्ट्रेस आम्रपाली को रिंग पहनाने की कोशिश करते हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली एक्टर निरहुआ को घरवालों से बचाने की कोशिश में लगी हुई रहती हैं। गाने में दोनों की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

आपको बता दें कि गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है और गाने को संगीत से सजाया है राजेश-रजनीश ने।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App