RACHNA TIWARI ने हिलाया ऐसा बदन कि खूब नाची भीड़, जमकर बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी की तरह अब कई ऐसी क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। कहने के लिए सपना चौधरी बहुत नाम कमा रही हैं, लेकिन इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

इस कड़ी में हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की है। उनके मंच पर आते ही लोगों की चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है। आप उनकी लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में रचना तिवारी कूद-कूदकर लटके-झटकों से पागल बना रही हैं। उनके ऊपर खूब नोटों की खूब बारिश होती जा रही है, जो हर किसे के चाहने वाले लोगों को पागल बनाती दिख रही हैं। आपने उनका एक और डांस वीडियो हर किसी को पागल बनाती दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी टाइट सूट से चाहने वाले लोगों के ऊपर हर खूब नोटों की बारिश हो रही है। एक ताऊ तो लाठी हाथ में लेकर खूब जमकर ठुमके लगाती जा रही हैं, जो हर किसी को अपनी चाहत में आपा खोती जा रही हैं।

रचना तिवारी ने टाइट सूट में मचाया बवाल

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली रचना तिवारी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं जो हर किसी के दिल पर राज करती दिख रही हैं। उनके ऊपर हर कोई नोटों की जमकर बारिश होती दजा रही है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी मंच पर कूद-कूदकर पागल और आपा खोती जा रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर उनका दिल धड़कता जा रही है। आपने उनका एक और डांस वीडियो एकदम गर्दा मचाता जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी की तरह अब कई क्वीन नोटों की बरसात होती जा रही है। इससे पहले भी उनके खूब वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App