Rachna Tiwari ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़, बूढ़े हुए बेकाबू भी मारने लगे सीटी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी दुनिया में अब एक से बढ़कर एक क्वीन और सिंगर लोगों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचाने का काम कर रीह हैं, जिन्हें देखने को हजारों लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के होश उड़ाने का काम कर रही हैं।

उनके चाहने वाले भी हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई पागल होता जा रहा है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी का एक कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहे हैं।

रचना तिवारी है जो लोगों को अपनी अदाओं से पागल और दीवाना बना रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो आपने देख लिए तो सच में आपा खो बैठे। लोकप्रियता के मामले रचना तिवारी बॉलीवुड सिलेब्स को टक्कर देती हैं।

रचना तिवारी ने हॉट अदाओं से मचाया बवाल

हरियाणवी क्वीन बनने की दौड़ में मेहनत कर रही रचना तिवारी के चाहने वाले हर जगह हैं, जिन्हें देखनो को लोगों की भीड़ पागल हो रही है। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो रहा है, जिनके चाहने वाले हजारों नहीं बल्कि लाखों में है।

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि रचना तिवारी सेक्सी लटके-झटकों के साथ-साथ भीड़ में खड़े लोग भी डांस करने को मजबूर हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के डांस वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। उनके कहीं भी कार्यक्रम होते हैं तो लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है, जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App