शर्मिन सेगल की ट्रोलिंग के बीच हीरामंडी की को-स्टार श्रुति ने कही बड़ी बात, बोली-सेट पर डर गई थी तो उन्होंने..

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज़ हुई सीरीज़ हीरा मंडी के ना सिर्फ लीड कलाकार बल्कि सपोर्टिंग कलाकार भी खूब पसंद किए गए हैं। भंसाली ने हर किरदार को इतनी बुद्धिमत्ता से परखा है कि भले ही उनका स्क्रीन स्पेस कम रहा हो, लेकिन वो जितने देर स्क्रीन पर दिखे दर्शकों की आंखों में बने रहे। हीरा मंडी में मालिकाजान की दासी और सैरा का किरदार निभाने वाली श्रुति शर्मा ने अब शर्मिन सेगल के बारे में खुलकर बात की है। जिन्हें सीरीज़ रिलीज़ होने के बाद से काफी ट्रोल किया जा रहा है।

शर्मिन बहुत स्ट्रॉन्ग लड़की हैं – श्रुति

श्रुति का कहना है कि शर्मिन बहुत ही स्ट्रॉन्ग लड़की हैं। एक वाकये को बताते हुए श्रुति ने कहा कि, “एक दिन सेट पर मैं काफी डर गई थी और उस वक्त शर्मिन ने वैसा ही सपोर्ट किया जैसा सीरीज़ में हम एक-दूसरे का करती थीं।

नेकदिल इंसान हैं शर्मिन

ई टाइम्स से बात करते हुए श्रुति ने बताया, “शर्मिन के साथ काम करके बहुत मज़ा आया। वो काफी हठी हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें कुछ करना है तो वो कर के रहेंगीं। इसके अलावा वो काफी को-ऑपरेटिव भी हैं। मुझे याद है एक दिन सेट पर मैं बहुत डरी हुई थी तो उन्होंने मुझे पकड़ कर समझाया कि कुछ नहीं होगा, सब ठीक हो जाएगा। तुम इतना डर क्यों रही हो? वो बहुत नेकदिल इंसान हैं और सेट पर भी हमारी अच्छी केमिस्ट्री जमी। मुझे लगता है कि हम दोनों एक-दूसरे की बहुत परवाह करती हैं।

भंसाली की विज़न कुछ हटके!

भंसाली की विज़न के बारे में बताते हुए श्रुति ने कहा, “आप यकीन नहीं मानेंगे। हम सेट पर रीडिंग के लिए जाया करते थे और रीडिंग के दौरान अगर कोई डायलॉग हमें समझ नहीं आता था तो उसे तब तक बदलते रहते थे जब तक कि गाना, डायलॉग के साथ मैच ना खाए. एक परफेक्ट कोरियोग्राफी, हर किसी के लिए एक परफेक्ट सांग सेट। हमारे कॉस्ट्यूम भी ऐसे ही डिजाइन किए गए थे।

ये कैसा सीन है, इस सीन का मूड क्या होना चाहिए, कमरे का रंग कैसा होना चाहिए, उनके हिसाब से एक्टर के कपड़े किस रंग के होंगे? सेंटर में खड़े एक्टर के कपड़ों का रंग क्या होगा और साइड में बैठे एक्टर्स के कपड़ों का क्या होगा? ये सब सोच-विचार कर के ही उनका पूरा फोकस होता था. इसी वजह से ये सीरीज़ बनने में दो साल का समय लग गया क्योंकि आधे दिन तो यही तय होता रहता था कि हमारा किरदार हर हाल में गंभीर दिखना चाहिए. रियल और फαν्टास्टिक दोनों लगना चाहिए.”

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow