बारिश में भीग Nirahua से लिपटी दिखी Madhu Sharma, बोल्ड सीन देख दर्शको ने लिया खूब मज़ा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua-Madhu Sharma Hot Romantic Video Song: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार और राजनीति के बादशाह दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की अपनी एक अलग ही पहचान है। इनकी एक झलक पाने को लोग बेकरार रहते हैं। सोशल मीडिया पर आएं दिन इनका कोई ना कोई नया गाना वायरल होता रहता है।

इस बीच इनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तबाही मचाएं हुए हैं। जिसे देखने के बाद आपके तन बदन में आग जरूर लग जाएगी क्योंकि यह गाना बहुत ही रोमांटिक है। इस भोजपुरी गाने का नाम ‘प्यास तन के बुझा जा’ (Pyaas Tan Ki Bujha ja) है , जो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा हैं।

रोमांस से भर उठेंगे आप

दरअसल, निरहुआ का एक सॉन्ग वीडियो मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) के साथ ट्रेंड कर रहा है। जहां इन दोनों की जोड़ी एक साथ तबाही मचाते हुए दिख रही हैं। लोग भी इस सॉन्ग वीडियो में इन्हें एक साथ देखना काफी पसंद कर रहे है। निरहुआ और मधु शर्मा का ये एक रोमांटिक गाना हैं। जिसमें ये दोनों बारिश में भीगते हुए एक दूसरे से प्यार कर रहे हैं।

इस गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे निरहुआ और मधु शर्मा खुलेआम बरसात में भीगते हुए रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों ही कलाकारों पर इश्क का ऐसा खुमार चढ़ा हुआ है, जिसे देख आप दर्शक भी रोमांटिक हो उठेंगे।

इस सॉन्ग वीडियो में मधु शर्मा ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं। निरहुआ ने भी येलो शर्ट और व्हाइट पेंट पहने हुए है।

यूट्यूब पर मिलें मिलियन व्यूज

वहीं इस सॉन्ग को Pamela Jain ने अपनी आवाज में गाया है। जबकि इसके बोल Pyarelal Yadav  ने लिखे हैं और इसका संगीत Dhananjay Mishra ने दिया है।

आप दर्शक इस वीडियो को Ishtar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिसपर अभी तक 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जिसपर कई लाखों लाइक्स और हजारों कॉमेंट्स भी किए गए हैं। जहां इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ गाने को भी बेहद लाइक किया जा रहा हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App