Muskan Baby Dance: मुस्कान बेबी के इस डांस के पीछे पागल हुई भीड़, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Avatar photo

By

Govind

Muskan Baby Dance: मुस्कान बेबी रागनी कॉम्पिटिशन की दुनिया का एक ऐसा नाम है, जिसकी निडरता फैंस को हैरान कर देती है. मुस्कान की सबसे खास बात यह है कि वह न सिर्फ सपना चौधरी या गोरी नागोरी की तरह बड़े-बड़े स्टेज पर परफॉर्म करती हैं.

दरअसल वह छोटे-छोटे कार्यक्रमों में भी अपनी कला दिखाने से नहीं हिचकिचाती हैं. यही वजह है कि मुस्कान बेबी की फैन फॉलोइंग गांव-गांव में तेजी से बढ़ रही है. अब यूट्यूब पर ‘टशन हरियाणवी’ चैनल पर रिलीज हुए इस नए डांस वीडियो को ही लीजिए, मुस्कान ‘मिस हरियाणा’ गाने पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं, लेकिन न तो स्टेज बड़ा है और न ही हजारों की भीड़, फिर भी ऐसा नहीं है। उनके उत्साह में कुछ कमी नजर आ रही है.

मुस्कान बेबी का यह नया डांस वीडियो एक महीने पहले ही रिलीज हुआ है. मुस्कान जिस मशहूर गाने ‘मिस हरियाणा’ पर परफॉर्म कर रही हैं उसे दिग्गज सिंगर मासूम शर्मा ने गाया है। गाने के बोल देवेंद्र ग्रेवाल ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक डिजिटल स्टूडियो ने तैयार किया है.

इस वीडियो में मुस्कान बेबी एक टेंट के नीचे एक छोटे से समारोह में डांस कर रही हैं. लोग उसके आसपास कुर्सियों पर बैठे हैं. पीछे कुछ दर्शक भी खड़े हैं. इन्हीं में से एक हैं दाढ़ी वाले भाई, जो कोने में मुस्कान देखकर खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए.

मुस्कान बेबी का यह डांस वीडियो जहां यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वहीं फैन्स कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. आपको मुस्कान बेबी की यह परफॉर्मेंस कैसी लगी हमें जरूर बताएं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App