PBKS VS SRH: पंजाब किंग्स की हार पर फूटा शिखर धवन का गुस्सा, इन खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 23वें मैच में पंजाब किंग्स के अरमानों पर पानी फिर गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 2 रन से मुकाबला हरा दिया, जिससे टीम के खिलाड़ियों और फैंस को बड़ी निराशा का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स हार के बाद प्वाइंट टबल में 4 अंकों के साथ 6वें स्थान पर पहुंच गई। वैसे भी यह टीम उनमें शामिल है, जिसने एक भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं किया है।

इस बार शिखर धव को टीम के साथी खिलाड़ियों से उम्मीद है कि वो अच्छा प्रदर्शन खिताब जीतेगी, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि हार के लिए शुरुआती छह ओवरों को जिम्मेदार ठहराया है।

हार के बाद शिखर धवन ने कही बड़ी बात

सनराइजर्स हैदारबाद से मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने कहा कि हम पहले छह ओवरों का फायदा नहीं उठा सके जिससे मैच गंवा बैठे। पंजाब किंग्स के दो अनकैप्ड खिलाड़ी शशांक सिंह (नाबाद 46 रन) और आशुतोष शर्मा (नाबाद 33 रन) ने शानदार बल्लेबाजी जरूरी की, लेकिन वो भी हार से नहीं बचा सके।

पुरस्कार वितरण समारोह में धवन, ‘शशांक और आशुतोष द्वारा खेली गई धमाकेदार बल्लेबाजी की तारीफ की। हम पहले छह ओवरों का लाभ नहीं उठा सके और यही हमने मैच गंवा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 182 रन बनाए बनाए थे। इसके जवाब में पंजाब किंग्स 20 ओवर खेलकर 180 रन ही बना सकी।

जीत पर क्या बोले पैट कमिंस

जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने बड़ी बात कही। कप्तान पैट कमिंस ने कहा, ‘यह अच्छा मैच रहा। उन्होंने शुरू में काफी अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमने भी 182 रन बनाकर अच्छा प्रदर्शन किया और फिर इसका बचाव किया। नीतीश कुमार रेड्डी ने गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी झटका।

उन्हें मैच ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने 37 गेंद, चार चौके, पांच छक्के की मदद से अपना पहला आईपीएल अर्धशतक बनाया। दूसरी तरफ पंजाब किंग्स के दो बल्लेबाजों ने तो दिल ही जीत लिया। शशांक सिंह (25 गेंद, छह चौके, एक छक्का) और आशुतोष शर्मा (15 गेंद, तीन चौके, दो छक्के) के जज्बे की दाद देनी होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App