HARYANVI DANCER SUNITA BABY ने मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाचे फैंस, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः सुनीता बेबी ने हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं। हम आपको आज उनके वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

लोकप्रियता के मामले में वे सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं। इस बीच उनका एक धाकड़ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होता जा रहा है, जिसमें वे अपने सेक्सी लटके-झटकों से तूफाना मचा रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों का दिल जीत लेते हैं।

आप देख सकते हैं कि वायरल हो रहे वीडियो में फैंस भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं, जिनके ऊपर नोटों की खूब बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीत लेते हैं। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी कमरतोड़ लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी के दिल पर राज कर रही हैं जो हर किसी को चाहत में दीवाना बना रही हैं।

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी ने हॉटनेस अदाओं से ऐसा गर्दा मचाया कि उनके चाहने वाले गर्दा मचा रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। सुनीता बेबी टाइट सूट में एक दम सेक्सी नजर आ रही हैं, जिसमें उनके चाहने वाले हर किसी के बीच गर्दा मचा रहे हैं।

आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के भी यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है। हरियाणवी जगत में इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो ने युवा और बुजुर्गों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचाने का काम किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App