लंबे-चौड़े मंच पर सुनीता बेबी ने धमाकेदार ठुमकों से मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाचे ताऊ

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः देशभर में अब कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज करती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हरियाणवी जगत में कई महिला डांसर लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच तबाही मचाने का काम कर रही हैं। हरियाणवी का नाम आया तो आप सपना चौधरी के बारे में सोचने को मजबूर हो रहे होंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। सपना चौधरी से अलग भी कई कमाल की क्वीन लोगों के बीच धमाल मचाती जा रही हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाती जा रही हैं।

हम बात कर रहे हैं सुनीता बेबी की, जिनके लटके-झटकों को देखकर हर कोई सोचने को मजबूर कर रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा जिनके वायरल वीडियो तबाही मचाते जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी मंच पर हजारों लोगों के सामने कूद-कूदकर डांस कर रही हैं। उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी रही है।

सुनीता बेबी ने मचाया गर्दा

हरियाणवी इंडस्ट्री में दूसरी क्वीन बनने के लिए दिन रात एक कर रही सुनीता बेबी का का एक कार्यक्रम में चल रहा है, जिसमें वे धमाकेदार गर्दा काटती दिख रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल हो जाएंगे। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी की चाहत में भीड़ आपा खोती जा रही है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी जगत में सपना चौधरी के अलावा सुनीता बेबी हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। इतना ही नहीं फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही हैं, जिनके ठुमके आपने देख लिए तो सच में सेकेंड सपना कहेंगे। इससे पहले भी उनके डांस वीडियो गर्दा मचा चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App