HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI ने सेक्सी ठुमकों से मचाया ऐसा बवाल कि बगल में खड़े बूढ़ों को चढ़ी जवानी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ-साथ कई क्वीन ऐसी हैं जो युवा और बुजुर्गों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल वानी हो रहा है। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं। इस डांसर और सिंगर का नाम कुछ और नहीं बल्कि रचना तिवारी है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। रचना तिवारी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर आपका दिल दीवाना हो जाएगा। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी बिंदास अदाओं से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

रचना तिवारी के ऊपर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर करते जा रहे हैं। अगर आपने उनका यह वीडियो देखने का मौका निकाल दिया तो फिर चूक जाएंगे गुरू।

रचना तिवारी के ठुमकों पर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली डांसर और सिंगर रचना तिवारी को फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है, जिनके साथ-साथ लोगों की भीड़ डांसर करती नजर आती है। इस बीच वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी सेक्सी अदाओं से युवाओं के साथ बूढ़ों को हैरान कर रही हैं, जिनकी चाहत में भीड़ बेकाबू होती जा रही है।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के चाहने वाले हजारों में नहीं लाखों में साथ-साथ घूमघूमकर नाचते दिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो पहले भी वायरल होकर धमाका मचा चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App