HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI ने घुमाया ऐसे बदन कि बगल में खड़े बूढ़ों को चढ़ी जवानी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI: हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हर जगह मिल जाते हैं। कहने के लिए तो सपना चौधरी को हरियाणवी जगत का क्वीन कहा जाता है, लेकिन अब कई महिला डांसर लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं। उनके चाहने वाले हर खूब मंच पर धमाल मचाती हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखें तो सच में कुछ नहीं देखा।

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं। रचना तिवारी को जमीं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है, जिन्हें देख हर किसी का दिल पसीज जाता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है।

आपने उनका एक और डांस वीडियो देख लिया तो सच में आपा खो बैठेंगे, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। रचना तिवारी सेक्सी लटके-झटकों से हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं।

रचना तिवारी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी के चाहने वाले वैसे भी चारों तरफ हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को पागल और दीवाना बना देता है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है।

आप भी देख सकते हैं कि एक ताऊ तो महफिल में खड़े होकर उन पर खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

इससे पहले भी रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाने का काम कर चुके हैं, जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App