Jio Free Internet Offer: बिना एक रुपए खर्च किए चलाएं 50 दिन तक फ्री इंटरनेट, जानिए यहां सारी डिटेल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Reliance Jio Free internet offer: टेलिकॉम सेक्टर में जियो ने अपना अच्छा खासा कब्जा कर लिया है। इस कंपनी के 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं, जिनकी सुविधाओं के लिए कई धमाकेदार प्लान्स को पेश किया जाता है। अगर आप एक जियो यूजर है और किसी बढ़िया प्लान को ढूंढ रहे हैं।

ऐसे में आपके लिए कंपनी एक ऑफर दे रही है। जहां आपको 50 दिन तक फ्री इंटरनेट मिल रहा है। दरअसल, IPL को देखते हुए जियो यह शानदार ऑफर लेकर आया है। अगर आपको क्रिकेट का शौक है तो यह ऑफर आपको खूब पसंद आने वाला है। आइए, इसका लाभ कैसे उठाएं बताते हैं।

Jio लाया मस्त ऑफर

अगर आप एक Jio AirFiber या फिर Jio Fiber के ग्राहक हैं तो आपको 50 दिन तक फ्री में इंटरनेट का इस्तेमाल करने जा फायदा दिया जा रहा है। इसके लिए आपको एक भी रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है।

लेकिन हां, इसके लिए जियो ने कुछ कंडीशन्स रखी हुई हैं। कंपनी ने यह सर्विस अपने Jio True5G यूजर्स के लिए निकाली है। इतना ही नहीं आप इसका लाभ तभी उठा सकते हैं जब आप अपने कनेक्शन पर 2 हफ्ते से ज्यादा 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हों।

इसके साथ ही इस फ्री इंटरनेट का फायदा लेने के लिए आपको 599 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में आप ग्राहकों को 6 या 12 महीने का रिचार्ज प्लान एक साथ लेना पड़ेगा। इसका फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ 30 अप्रैल तक का समय है। आइए, आपको 599 रुपये वाले Jio Airfibre के बारे में बताते हैं।

Jio AirFiber 599 रुपये प्लान के फायदे

यह 599 रुपए वाला एयर फाइबर प्लान एक बेसिक प्लान है। जिसमें आप यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 30Mbps स्पीड की इंटरनेट साथ मिलती है। अगर डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें टोटल 1000GB डेटा मिलता है।

इतना ही नहीं, रिलायंस जियो के इस पैक में आप ग्राहकों को 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। इसके साथ ही ओटीटी लवर्स के लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5, जियो सिनेमा, ऑल्ट बालाजी जैसे कई ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन साथ मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App