Haryanvi Dancer Gori Nagori ने सपना को कर दिया फेल, लगाए ऐसे ठुमके कि जमकर नाची भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi Dancer Video: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं जिनके चाहने वाले लाखों में हैं। कहने के लिए तो हरियाणवी इंडस्ट्री का नाम लेते ही सपना चौधरी का ध्यान आता है, लेकिन इन दिनों गोरी नागोरी के चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रहे हैं।

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले हर किसी के दिल और राज करते दिख रहे हैं। लोकप्रियता में भी सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं क्योंकि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बिंदास ठुमकों से सबका दिल जीत रही हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिसमें गोरी नागोरी दिल पर तबाही मचाती जा रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी टाइट सूट में एकदम सेक्सी अदाओं से लोगों को सोचने के लिए मजबूर हो रही हैं। आप भी उनके यूट्यूब वीडियो देखकर सच में दीवाने हो जाएंगे।

गोरी नागोरी ने जीता सबका दिल

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले सेक्सी लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीत रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारश हो रही है। हरियाणवी जगत में गोरी नागोरी के चाहने वाले लोगों के बीच तबाही मचा देते हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीतने क लिए काफी है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी के लटके-झटके पागल बनाने का काम कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी पहुंचकर लोगों के बीच पहचान बनाने का काम किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App