Gori Nagori ने मंच पर मचाया ऐसा धमाल कि जमकर हुई नोटों की बारिश, नाचे ताऊ

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi Dancer Video: हरियाणवी जगत में अब कई ऐसी क्वीन हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। कई डांसर तो ऐसी हैं जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ दीवानी हो जाती है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

इस बीच हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की, जिन्हें देखकर हर कोई पागल हो जाता है। वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले हजारों और लाखों लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

इस बीच उनका एक औ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आप देख सकते हैं गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश भी हो रही है, जिनके चाहने वाले शीटी मारकर खूब शोर मचा रहे हैं।

आपने उनका यह डांस वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाएगा, जो लोगों को मजबूर कर देती हैं। उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में है, जो लोगों को अपनी चाहत में लोग दीवाना बना रही हैं।

गोरी नागोरी के ठुमकों पर दीवानी हुई लोगों की भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली गोरी नागोरी हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करती दिख रही हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। गोरी नागोरी के साथ-साथ एक ताऊ भी नाचते दिखाी दे रहे हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती है, जिनके कहीं भी कार्यक्रम होते हैं तो लोगों की भीड़ पहले सा जमा हो जाती है।

वायरल हो रहे वीडियो को आप देख सकते हैं कि अब तक इसे लाखों बार देखा जाता, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई करते हैं। इस वीडियो में भी नीचे की तरफ लोग तरह-तरह के कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App