नई दिल्ली: मुकेश अंबानी को दुनिया के राहिशों में से एक गिना जाता है। यही नहीं उनकी शानो-शौकत के लोग चर्चे करते हैं। वहीं ऐसे ही मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उनके ठाट-बाट देखते ही बन रह हैं।

ये भी पढ़ें- Amazon पर Laptop खरीदने का महालूट ऑफर, 32 हजार की बंपर छूट में घर लाए ये धांसू लैपटॉप, देखें 

बात दें कि यह वीडियो बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी का है। रणबीर कपूर ने बीते 28 सितंबर को अपना 40 वां जन्मदिन मनाया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी हस्ती से लेकर कई और बड़े लोगों को इनवाइट किया था। इसी में आकाश अंबानी भी ठाट-बाट में रणबीर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जानकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

रणबीर कपूर के बर्थडे पार्टी में आकाश अंबानी की ग्रैंड एंट्री ने सबका ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया।

जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर और आकाश अंबानी क्लोज फ्रेंड हैं। ये दोनों एक दुसरे के घर हर फंक्शन में जाते हैं। ऐसे ही आकाश अंबानी टाइट सिक्योरिटी और गार्ड के साथ रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर पहुंचे। इसका वीडियो भी तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर के बर्थडे पार्टी ये सेलेब्स भी पहुंचे

वहीं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा असली ठाट तो इनके हैं। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इतनी सिक्योरिटी किस लिए भाई। इस पार्टी में रोहित धवन, शाहीन भट्ट, करण जोहर, अयान मुखर्जी जैसे सितारे भी मौजूद हुए।

ये भी पढ़ें- Electric Scooter: बजट में आई GT Soul Vegas, एडवांस फीचर्स के साथ देगी शानदार रेंज

Health Tips: अखरोट ज्यादा मात्रा में खाने से होते हैं कई तरह के साइड इफेक्ट, रोजाना खाते हैं तो हो जाएं सावधान

OPPO ला रही है ये 3 धांसू फोन, लॉन्च से पहले जान लें कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन


Latest News