Cheese chilli noodles: स्नैक्स में चिली चीज़ नूडल्स का उठाएं लुफ्त, इस रेसिपी से बनेंगे चटकदार

Priyanka Singh

स्वादिष्ट स्ट्रीट-स्टाइल चिली चीज़ नूडल्स खाने का मन हैं? फिर यहाँ फ़ास्ट और सुपर स्वादिष्ट नूडल रेसिपी है, जो एकदम परफेक्ट है। सब्जियों, मिर्च, लहसुन और धनिया से बनी इस डिश में स्वाद और जायके का बेहतरीन मिश्रण है। प्रोटीन, फाइबर और आवश्यक पोषक तत्वों की अच्छाई से भरपूर, इस व्यंजन में यह सब है! आप इस डिश को ऑफिस और स्कूल लंच के लिए पैक कर सकते हैं। तो, आज ही इसे ट्राई करें और इस आसान और स्वादिष्ट रेसिपी को बनाएं।

Kajal Raghwani को बाहों में भरकर Pawan Singh ने तोड़ी रोमांस की सभी हदें, किसिंग सीन से मचा हड़कंप

जल्द ही लॉंच होने जा रहीं है माईलेज किंग Hero HF Deluxe, जाने क़ीमत

मात्र 17000 की कम क़ीमत पर घर ले जायें माईलेज किंग कहे जाने वाली Hero HF Deluxe, पढ़े पूरी जानकारी

200 ग्राम हक्का नूडल्स
2 बड़े चम्मच मिर्च का तेल
1 कप पत्ता गोभी
1 कप प्याज
2 मुट्ठी हरा धनिया
आवश्यकता अनुसार नमक
आवश्यकता अनुसार काली मिर्च
1 बड़ा चम्मच मिर्च लहसुन का पेस्ट
आवश्यकता अनुसार पानी
2 चम्मच टमॅटो कैचप
1 बड़ा चम्मच सोया सॉस

अंधेरी रात में Aamrapali को बाहों में दबोच कर Nirahua ने लिया ऐसा चुम्मा की गाल हुआ लाले लाल, वीडियो देख मचा बवाल

बेडरूम में बंद होकर Kajal Raghwani तो कभी Aamrapli संग Nirahua ने मनाया सुहागरात, लिया ऐसा चुम्मा नकल गई चीख

बीच सड़क पर Nirahua से चिपक कर Aamrapli ने किया खूब रोमांस, वीडियो ने मचाया बवाल

चरण 1/4 सब्जियों को धो लें
थियासी रेसिपी के साथ शुरू करने के लिए, सब्जियों को धोकर छील लें और काट लें। मेनाटाइम में, नूडल्स उबाल लें और एक तरफ रख दें।

चरण 2 / 4 वोक टॉस वेजीज़
एक कड़ाही लें और उसमें मिर्च का तेल डालें, उसमें प्याज और पत्ता गोभी डालें, सुनहरा होने तक भूनें। टोमैटो सॉस डालें और फ्राई करें।

चरण 3/4 नूडल्स डालें
इसके बाद, आंच को कम करें और नूडल में डालें, अच्छी तरह से टॉस करें और सोया सॉस, मिर्च लहसुन का पेस्ट, मसाले और मुट्ठी भर धनिया डालें। इन सबको अच्छी तरह मिला लें।

चरण 4 / 4 गरमागरम परोसें
अंत में, कद्दूकस किया हुआ पनीर डालें और ढक्कन को एक मिनट के लिए ढक दें और एक सर्विंग प्लेट में ट्रान्स्फ़र करें और आनंद लें।

Share this Article
7 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह टाइम्सबुल वेबसाइट को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश, शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम कर रही हैं। इनके लेखनी को टाइम्सबुल वेबसाइट पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। अब टाइम्सबुल वेबसाइट को योगदान दे रही हैं।