सुदीप्तो सेन ने फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को लेकर किये कई बड़े खुलासे, अदा शर्मा का निडर लुक देख खड़े हुए रोंगटे

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ के लिए एक्साटइमेंट तेज है। ऐसा इसिलए क्योंकि इस तीकड़ी ने पहले द केरल स्टोरी जैसी बेहतरीन फिल्म दी हैं। ऐसे में साथ में ये अब ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ लेकर आ रहे हैं जिसके दोनों टीजरों और पोस्टर्स ने पहले ही खूब सुर्खियां बनाई है और दर्शकों से प्यार पाया है।

टीज़र और पोस्टर्स का सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन IPS नीरजा माधवन का किरदार था, जिसे एक्ट्रेस अदा शर्मा द्वारा निभाया गया है। अदा ने किरदार के साथ न्याय किया है, परफेक्शन और सिंसियरिटी के लिए तारीफ भी दर्शकों से हासिल की है।

अदा शर्मा ने फिल्म में अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत की है और इसपर रोशनी डालते हुए फिल्म मेकर सुदीप्तो सेन ने कहा है, “अदा बस्तर गई, क्योंकि उन्हें दंतेश्वरी माता का आर्शीवाद लेना था, जो बस्तर में सबसे जाना माना मंदिर है। बस्तर के लोग मानते हैं कि हर शुभ काम के लिए दंतेश्वरी माता की आशीर्वाद की ज़रुरत होती है।

आगे इस बारे में बात करते हुए सुदीप्तो सेन कहते हैं, “अदा को जंगल युद्ध और हथियारों को सँभालने की मूल भूमिका को समझना था और वो CRPF और छत्तिश्गढ़ पुलिस के महिलओं से मिलना चाहती थी, जो असल में ज़मीन पर जंग लड़ रही हैं।”

‘द केरल स्टोरी’ के पीछे मौजूद टीम की एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली और असल जीवन पर आधारित फिल्म देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ता जा रहा है। फिल्म में अदा शर्मा को आईपीएस नीरजा माधवन के रूप में पेश किया गया है और टीज़र में उनकी झलक ने सबको रोमांच से भर दिया है।

इस फिल्म में निर्माताओं ने कई शहीदों के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। साथ ही, फिल्म का मकसद उस महत्वपूर्ण आंदोलन पर प्रकाश डालना है जिसका इरादा देश को ‘नक्सल फ्री भारत’ बनाना है।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App