10 KA NOTE के नोट के मिल रही इतने रकम कि खरीद सकेंगे शानदार गाड़ी, जानें आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

10 KA NOTE: भारत में अब कई ऐसे काम हैं, जिनसे जुड़कर लोग बंपर कमाई कर सकते हैं। अब जमाना वो आ गया है कि लोग घर बैठे मोटी इनकम कर रहे हैं, जो हर किसी की किस्मत चमकाने का काम कर रहे हैं। आप भी जुड़कर छप्परफाड़ कमाई का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। आपके पास अगर 10 का नोट रखा है तो फिर चिंता ना करें, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह हैं।

आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने का सपना देख रहे हैं तो फिर यह फिर बढ़िया ऑफर है। मार्केट में जिस 10 के नोट की डिमांड बढ़ती जा रही है उसके बदलेमें आराम से 7 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। नोट की सेल करने के लिए आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। नोट की बिक्री करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानने की जरूरत है।

10 के नोट की खासियत

अगर आप 10 के नोट के बदले में छप्परफाड़ रकम कमाने का सपना देख रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें। हम आपको कुछ जरूरी शर्तों के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह होगा। बिक्री करने के लिए नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

इसके अलावा नोट पर महात्म्मा गांधी की फोटो छपी होना आवश्यक है, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसके बदले में मोटी रकम मिल जाती है।

मुस्लिम धर्म के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। इसलिए लोग लोग नोट को खरीदना पसंद करते हैं। आपने नोट की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

जानिए कहां बेचें नोट

10 का नोट बिक्री करना चाहते हैं तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी। इसके लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत होगी, जिसके बाद नोट की साफ सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी।

इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद ग्राहक जुड़ने लगेंगे, जहां आप मुंह मांगी कीमत में इसकी सेल कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि Timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App