इस एनर्जी कंपनी के शेयर में आई जबरदस्त तेजी! 1 साल में 645% चढ़ा भाव, कमाई के लिए देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Vari Renewable Technologies Share Price. शेयर बाजार में निवेशक अपने कमाई के लिए कई शेयर पर दांव लगाते रहते है, जिससे इन दिनों को ऐसे सेक्टर में दांव लगाना चाहते हैं, जो आगे चल कर बूम पर हो तो सोलर सेक्टर में के शेयर में कमाई के मौके देखे जा सकते हैं। हाल ही में इस कंपनी को एक बड़ा ऑर्डर मिला है।

दरअसल यहां पर बात हो रही है वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयरों (waaree renewables share) के बारे में, कंपनी के पिछले कारोबारी दिन में 5% का अपर सर्किट लगा, इसके पीछे की वजह कुछ और ही है। शेयरों में तेजी आने की वजह एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, कंपनी को एक बड़ा ऑर्डर मिला है। कंपनी इसे लगभग 12 महीने में पूरा करने वाली है।

कंपनी को मिला 990.60 करोड़ रुपये का बड़ा ऑर्डर

दरअसल हाल ही में कंपनी ने बताया हैं कि वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज को 980 मेगावाट के सोलर एनर्जी प्लांट के लिए इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण के लिए लेटर ऑफ अवार्ड मिला है। तो वही इस ऑर्डर का वैल्यू 990.60 करोड़ रुपये है, कंपनी के शेयर में आने वाली तेजी से के पीछे बड़ी वजह मानी जा रही है। कंपनी का कहना हैं, इस प्रोजेक्ट को को 12 महीने के भीतर पूरा किया जाना है।

ये रहा वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयर का प्रदर्शन

एनर्जी सेक्टर में काम करने वाली इस वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयर का प्रदर्शन की बात करें तो  पिछले कारोबारी दिन 20 फरवरी 2024 को बीएसई पर 4650.15 रुपये के इंट्रा डे हाई लगाया है, तो वही कंपनी के इस स्टॉक 27 फरवरी, 2023 को 52-सप्ताह के निचले स्तर 569 रुपये को टच किया था। और इसके साथ ही 8 फरवरी, 2024 को 52 सप्ताह के हाई 5145.25 रुपये गया था।

निवेशकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह हैं कि पिछले 1 साल में यह 645% तक की तेजी देखी गई और 2024 साल 112% बढ़ गया है। निवेशकों को छह महीने में इस शेयर ने 250% से अधिक का रिटर्न दिया है।  जिससे इस कंपनी में आप ने पैसा लगाया होता तो मालमाल हो गए होते है।

जानकारी के लिए आप को बता दें कि वारी रिन्यूएबल्स टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (डब्ल्यूआरटीएल) वारी ग्रुप की एक सहायक कंपनी है, सोलर सेक्टर में काम करती है, जिससे कंपनीर सोलर ईपीसी कारोबार डील करती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App