कमाई का दांव! ₹112 पर जाएगा इस EV कंपनी का शेयर, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Servotech Power Systems Ltd Share.देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का बढ़ावा तेजी से दिया जा रहा है। तो वही भारत भी इलेक्ट्रिक सेक्टर के मामले में पीछे नहीं है। केंद्र सरकार के द्वारा ऐसी कई योजनाएं चल रही जा रही है। जिसमें इलेक्ट्रिक वाहन सेक्टर को तवज्जो मिल रही है,  मोदी सरकार ने बजट 2024 में ईवी सेक्टर के लिए बड़ा ऐलान किया है, जिससे ईवी सेक्टर में काम कर रही कंपनियों के शेयर तेजी से उपर चढ़ गए है।

इस कंपनी के शेयर में तो 5% का अपर सर्किट भी लगा, हम यहां पर बात कर रहे हैं, सर्वोटेक पावर सिस्टम लिमिटेड के शेयर (Servotech Power Systems Ltd Share) की इस कंपनी के शेयर लगातार तेजी देखी जा रही है। पिछले कारोबारी दिन यानी की 2 फरवरी 2024 शुक्रवार को कंपनी के शेयर में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा और इससे पहले के बजट डे में भी इस स्टॉक में 5% का अपर सर्किट लगा था। मौजूदा समय में कंपनी का शेयर 52 वीक हाई के साथ 99.85 रुपए पर  पहुंच गया है।

वही शेयर बाजार से जुड़ें एक्सपर्ट बताते हैं कि, इलेक्ट्रिक गाड़ियों के इकोसिस्टम के तहत नए बजट प्रस्तावों के कारण इस शेयर में तेजी देखी जा रही है। तो वही ईवी सेक्टर सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड सीमित लिस्टेड कंपनियों में से एक है जो ईवी सेक्टर में काम करती है, ऐसे निवेशक कमाई के लिहाज से इस कंपनी के शेयर की जमकर खरीद कर दांव लगा रहे है।

शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले लोगों के लिए खास बात ये हैं कि हाल ही में कंपनी सर्वोटेक पावर सिस्टम्स ने भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड नए ऑर्डर के बारे में बताया है। कंपनी ने कहा कि बीपीसीएल से 1800 डीसी फास्ट ईवी चार्जर्स के लिए 120 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है, जिसमें कंपनी का काम सर्वोटेक मैन्युफैक्चरिंग, सप्लाई और इंस्टॉलमेंट जैसे वर्क शामिल है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App