GORI NAGORI ने मचाया ऐसा गर्दा कि लोगों को बुढ़ापे में भी चढ़ी जवानी, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः सपना चौधरी के अलावा भी अब कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। इस क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है, जिनके लटके-लटके हर किसी की अदाओं पर धमाल मचा रहे हैं।

आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने वाले हैं जिनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो रहे हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि चाहने वाले फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा।

इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी सेक्सी अदाओं से हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे। वीडियो में उनके ऊपर नोटों की बारिश भी होती दिख रही हैं।

गोरी नागोरी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गरी नागोरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचा रही हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर भी अपनी छाप छोड़ी है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App