50 का नोट आज ही 24 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए कहां बेचें नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः वैश्विक बाजारों में अब पुरान नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में एक नहीं बल्कि लाखों रुपये मिल रहे हैं। आपके पास अब 50 का नोट रखा है तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी, जहां आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं है। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

अगर आपने 50 का नोट नहीं बेचा तो फिर पछतावा करना होगा, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होगा। 50 के नोट की सेल करने का ऑफर मौका हाथ से निकाला तो चिंता करने की जरूरत होगी। इसलिए जरूीर है कि आप नोट की सेल कर सकते हैं। नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो फिर टेंशन करने की जरूरत होगी। इसलिए जरूरी है कि आप 50 के नोट की बिक्री करने का ऑफर करना होगा।

50 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 50 के नोट की सेल करने के लिए इसकी खासियत जानना जरूरी होगा जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। बिक्री के लिए 50 के नोट की सेल करने का मौका बिल्कुल ना गंवाएं। इसके लिए नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी का फोटो छपा होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र होना जरूरी है। इस्लाम धर्म के लोग सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की सेल करना पसंद करते हैं जो मौका निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत होगी। 50 का नोट रखा है तो 6 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। आपके पास ऐसे चार नोट रखे हैं तो 24 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं।

यहां बेचें 50 का नोट

50 का नोट बिक्री करने के लिए आपको कहीं भी चिंता करने की जरूरत नहीं होगा। क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत होगी। यहां आपसे खुद ग्राहक हैं संपर्क कर सकते हैं जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

आपने नोट की सेल करने का मौका निकाला तो फिर चिंता करने की आवश्यता है। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। TIMESBULL.COM ने मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App