Viral Video: नाई ने लगाई अपने कस्टमर के बालों में आग, बाद में जो हुआ उसको देखो वीडियो में 

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाई शेविंग के लिए बेहद अनोखा तरीका अपना रहा है. ये तरीका इतना अनोखा है कि लोग इसे देखकर डर जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नाई कैंची या कतरनी की जगह आग का इस्तेमाल कर बाल काट रहा है.

वह पहले ग्राहक के बालों में आग लगाता है और फिर जले हुए बालों को बहुत सावधानी से हटाता है। ग्राहक के बालों को जलाकर हेयर स्टाइल बनाने के लिए नाई लोहे को पिघलाने वाली गैस कटर मशीन का उपयोग करता है। जिसने भी ये वीडियो देखा उसकी आंखें चौंधिया गईं.

बाल काटने के नये तरीके ने किया हैरान!

हालाँकि आग की लपटों को ग्राहक के सिर के चारों ओर नचाना डरावना लग सकता है, लेकिन नाई ने इसे बहुत सफाई से किया और ग्राहक को कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि, नाई की इस हरकत पर कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि ऐसा कराना खतरे से खाली नहीं है. हेयरस्टाइलिंग के इस अनोखे तरीके से ऑनलाइन यूजर्स हैरान रह गए।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस अनोखे तरीके को देखकर कुछ लोग काफी उत्साहित हो रहे हैं तो कुछ को ये खतरनाक लग रहा है. कई लोगों ने नाई की कला और साहस की तारीफ की है तो कुछ लोग सिर के पास आग देखकर डर गए.

विडियो देखें क्लिक करें

वीडियो देखने के बाद लोगों ने प्रतिक्रियाएं दीं

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, “बालों के सिरे जलाने से क्या फायदा?” एक अन्य ने लिखा, “अंत में ऐसा लगा जैसे उसके बालों पर बहुत सारी सूखी परतें थीं।” तीसरे ने लिखा, ‘यह आपके बालों के लिए अच्छा नहीं हो सकता।’ कई लोगों ने किसी के सिर के इतने करीब खुली आग का उपयोग करने के खतरों के बारे में चिंता व्यक्त की, और जोर दिया कि ऐसे काम के लिए विशेष प्रशिक्षण और अत्यधिक सावधानी की आवश्यकता होती है।

एक यूजर ने तो यहां तक पूछ लिया, ‘क्या यह बाल काटने का कोई नया तरीका है?’ यह जोशीला हेयरस्टाइल ट्रेंड बनेगा या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल इसने दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान जरूर खींचा है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App