100 का नोट मिटा रहा गरीबी, आज ही 15 लाख रुपये में करें सेल, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः वैश्विक बाजार में पुराने वाले 100 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में एक नहीं बल्कि 5 लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं। अगर आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने की सोच रहे हैं तो नोट की सेल कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में छप्परफाड़ रकम दे रही हैं, जिससे आपकी नौकरी की भी सब टेंशन खत्म हो जाएगी। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी यह नोट की सेल करने का मौका हाथ से ना जाने दें।

100 के नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी हाथ से मौका ना जाने दें, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। नोट की खासियत जानने के लिए आपको पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ने की जरूरत होगी।

जानें 100 के नोट की खूबियां

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट 100 के नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। सेल करने के लिए आपके पास रखे नोट पर सबसे पहले तो आगे की ओर सीरियल नंबर 786 का लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा आगे की तरफ महात्मा गांधी की फोटो भी चस्पा होनी चाहिए।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बड़ा ही लकी और पवित्र समझा जाता है। इस्लामिक लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होगी।

आपके पास ऐसे तीन नोट रखे हैं तो 15 लाख रुपये में इसकी सेल कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की आवश्यकता नहीं होगी, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

यहां करें नोट की सेल

100 का नोट बेचना चाहते हैं तो फिर तनिक भी देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार यह ऑफर नहीं आते हैं। 100 के नोट की बिक्री करने के लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर अपलोड करना होगा, जहां ग्राहक आपसे खुद संपर्क करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने नोट की कीमत पर आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर Timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App