25% के डिस्काउंट में Realme 12+ 5G पर लगी सेल! ऑफर्स ऐसे देखकर कर देंगे तुरंत ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12+ 5G Smartphone: अगर आप रियलमी यूजर्स हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर आई है। अब आप ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुआ Realme 12+ 5G खरीदने को मिल रहा है, जिसे आप 20 हजार से कम की रेंज में खरीद सकते हैं।

आप ग्राहकों को खरीददारी का यह मौका Flipkart पर मिल रहा हैं। दरअसल, शॉपिंग साइट कंपनी की Upgrade Days Sale चल रही है जहां आप एक से एक प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। चलिए आपको सबसे पहले Realme 12+ 5G फोन के कीमत, फीचर्स और ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Realme 12+ 5G पर मिलेगा धाकड़ ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो Realme के इस हैंडसेट में 23,999 रुपए है। जिसे आप Flipkart की सेल से 16% की छूट में 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं आपको 4,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके जरिए आप इसे बेहद कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको बैंक ऑफर्स के जरिए Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही Flipkart UPI Payment करने पर 25% का डिस्काउंट भी मिलेगा। ये सेल लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध हैं इसलिए जल्द से इसका फायदा उठा लें वरना आपको इससे हाथ धोना पड़ सकता है।

Realme 12+ की क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

– इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।

– इसमें आपको 8जीबी की वर्चुअल रैम मिलती हैं यानी टोटल रैम 16जीबी की मिलती हैं।

– इसमें आप ग्राहकों को प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का चिपसेट सपोर्ट दिया है।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आती है। वहीं दूसरा कैमरा 8MP का और तीसरा कैमरा 2MP का मिल रहा है।
– साथ ही सेल्फी क्लिक करने के लिए इसमें 16 MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

– इसमें आपको एमोलेड पैनल की डिस्प्ले मिलती हैं, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

– इस डिवाइस में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है। यानी ये फोन कुछ ही देर में फटाक से चार्ज हो जाएगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App